जियो का धामाका! इन प्लान्स पर पाएं बाय वन गेट वन फ्री ऑफर

रिलायंस जियो ने जियो यूज़र्स के लिए कमाल के ऑफर निकाले हुए हैं. कंपनी ने हाल ही में देश में कोविड-19 संक्रमण के बीच अपने ग्राहकों को राहत देने का ऐलान किया था. कंपनी ने कहा था कि जियो फोन यूजर्स को एक रिचार्ज प्लान कराने पर उसी कीमत वाला दूसरा प्लान मुफ्त दिया जाएगा. यानी अगर ग्राहक 155 रुपये वाले जियो फोन को रिचार्ज करते हैं तो उन्हें इसी कीमत का दूसरा प्लान फ्री मिल जाएगा. आज हम आपको जियो फोन के उन सभी प्लान के बारे में बताएंगे जो कंपनी बाय वन गेट वन फ्री ऑफर में दे रही है. कंपनी के कुल 6 प्लान ऐसे हैं जिनका फायदा ग्राहक नए ऑफर के तहत ले सकते हैं.

बता दें कि यह ऑफर वार्षिक या जियो फोन डिवाइस बंडल प्लान पर लागू नहीं होगा. यह ऑफर केवल जियो फोन के कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है. इसके अलावा कंपनी जियो फोन पर हर महीने 300 मिनट (10 मिनट रोजाना) फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है. आपको एक बार फिर से बता दें कि जियो का यह फ्री बेनिफिट प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. आइए जानें जियोफोन के किन प्लान्स पर यह ऑफर मिलेगा-

185 रुपये वाला जियो प्लान
185 रुपये वाले जियो प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन के हिसाब से कुल 56 जीबी डाटा मिलता है. हर दिन मिलने वाले तय डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. ग्राहकों को इस पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री हैं. जियो ऐप्स जैसे जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज़, जियोसिक्यॉरिटी, जियोक्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज प्लान में मुफ्त मिलता है.

Image Source

155 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के 155 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस पैक में हर दिन 1 जीबी डाटा मिलता है यानी ग्राहक कुल 28 जीबी डाटा का फायदा ले सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस भी हर दिन फ्री हैं. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री ऑफर किया जाता है.

125 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के 125 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस प्लान में हर दिन 0.5 जीबी डाटा के हिसाब से कुल 14 जीबी डेटा मिलता है. हर दिन मिलने वाले डाटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. इस प्लान में कुल 300 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है.

75 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के 75 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस प्लान में कुल 3 जीबी डाटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 50 एसएमएस भी इस प्लान में मुफ्त हैं. जियो ऐप्स के अलावा, जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज़, जियोसिक्यॉरिटी और जियोक्लाउड की सुविधा भी इस प्लान में फ्री है.

69 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के 69 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन है. इस प्लान में कुल 7 जीबी डाटा मिलता है. हर दिन 0.5 जीबी डाटाटा ऑफर किया जाता है और इस डाटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मुफ्त ऑफर किया जाता है.

39 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के 39 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन है. इस प्लान में 100एमबी डाटा हर दिन मिलता है यानी ग्राहक कुल 1400एमबी डाटा का फायदा ले सकते हैं. वॉइस कॉलिंग की सुविधा अनलिमिटेड है. इस प्लान में जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोन्यूज़ समेत जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *